Armaan Kohli को ड्रग्स केस में किया गया गिरफ्तार, 12 घंटे चली पूछताछ

बॉलीवुड डेस्क। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को अरेस्ट कर लिया है। सिटी कोर्ट में आज उनकी पेशी होगी। जांच एजेंसी ने शनिवार को मुंबई स्थित उनके घर की तलाशी ली थी, जहां टीम को ड्रग्स मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक NCB ने एक ड्रग पैडलर को अरेस्ट किया था। उससे पूछताछ के बाद ही अरमान के बारे में जानकारी मिली थी। इसके बाद NCB ने अरमान के घर पर छापा मारा। उन्हें 12 घंटे तक पूछताछ किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि बॉलीवुड में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार ड्रग्स का मामला छाया हुआ है।

अरमान कोहली कोहली समेत एक पेडलर गिरफ्तार

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) मुंबई ने आबकारी अधिनियम की कई धाराओं में केस दर्ज किया है। अरमान कोहली (Armaan Kohli) के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। अब तक की जांच में पता चला है कि इस मामले में अंतरराष्ट्रीय लिंक हैं क्योंकि जब्त की गई कोकीन दक्षिण अमेरिकी मूल की है।

घंटों चली पूछताछ में अरमान ने नहीं दिए सही जवाब

बीते दिन शनिवार को हुई छापेमारी में अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से ड्रग्स बरामद हुए हैं। जिसके बाद उन्हें NCB के दफ्तर ले जाया गया था और NCB के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की। अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) ने NCB द्वारा पूछे गए सवालों के सही से जवाब नहीं दिए। फिर उन्हें एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर