भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ कार्यसमिति की बैठक खत्म, बोले रमन सिंह- छत्तीसगढ़ सरकार आर्थिक मामलों में है गैर जिम्मेदार
भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ कार्यसमिति की बैठक खत्म, बोले रमन सिंह- छत्तीसगढ़ सरकार आर्थिक मामलों में है गैर जिम्मेदार

रायपुर। आज रविवार को भाजपा प्रदेश आर्थिक प्रकोष्ठ की प्रथम कार्यसमिति की बैठक भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित की गई थी। जहां तीन सत्रों में राज्य की आर्थिक बदहाली पर चर्चा हुई और जनता को इस विषय पर जागरूक करने की रणनीति बनाई गई है।

इसके अलावा बैठक के दौरान केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किए कार्यों पर विस्तार से चर्चा की गई है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार आर्थिक मामलों में गैर जिम्मेदार है। प्रदेश आर्थिक दिवालियापन से जूझ रहा है। राज्य सरकार के कुप्रबंधन के कारण यह हालत पैदा हुए। ढाई साल में 40 हजार करोड़ सरकार ऋण ले चुकी है, जिस वजह से उन्हें साल का 10 हज़ार करोड़ ब्याज के रूप में देना पड़ रहा है।

छत्तीसगढ़ की आर्थिक स्थिति को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने इन ढाई वर्षों में हजारों करोड़ रूपए का कर्ज लिया है। अगर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ही रही तो प्रदेश को डूबने से कोई नहीं बचा सकेगा।

कार्यक्रम में ये सभी नेता मंत्री हुए शामिल

इस बैठक में प्रदेश अध्य्क्ष विष्णुदेव साय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, संग़ठन महामंत्री पवन साय, वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व संग़ठन महामंत्री राम प्रताप सिंह, सांसद सुनील सोनी, अरुण साव, प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी, पूर्व संयोजक गोपाल टावरी शामिल हुए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

Trusted by https://ethereumcode.net