UP Assembly Polls 2022 : UP में अगर बनती है आप की सरकार, तो 24 घंटे में 300 यूनिट बिजली होगी मुफ्त

टीआरपी डेस्क। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी की है। 14 सितंबर को एक तिरंगा यात्रा रामलला के जन्मस्थान अयोध्या में भी निकाली जाएगी। यात्रा के दौरान कार्यकर्ता राम मंदिर के सामने भी रुकेंगे। इस यात्रा की अगुवाई दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह करेंगे।

AAP की इस तिरंगा यात्रा को UP में अगले साल होने वाले चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि CM केजरीवाल ने BJP को चुनौती देने के लिए यह खास रणनीति बनाई है। इस बारे में आप नेताओं ने कहा, यात्रा के पीछे हमारा उद्देश्य है कि हिंदू पहचान, धर्म और राष्ट्रवाद को “बहुत अलग” शब्दों में अलग करना है।

आम आदमी पार्टी सिर्फ अयोध्या में ही नहीं बल्कि आगरा और नोएडा में भी तिरंगा यात्रा की तैयारी कर रही है। सितंबर महीने में पार्टी यहां आयोजन करेगी। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और संजय सिंह रैलियों में शामिल रहेंगे। दिल्ली में आप के नेतृत्व वाली सरकार 85 करोड़ रुपये की लागत से पूरे शहर में 500 तिरंगे लगा रही है।

आम आदमी पार्टी 75 वें वर्ष को ध्यान में रखते हुए कई तरह के आयोजन की तैयारी कर रही है। इन आयोजन के जरिये आम आदमी पार्टी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, उनका राष्ट्रवाद भारत को बीमार कर रहा है। राष्ट्रवाद लोगों को उनके अधिकार प्रदान करने के बारे में है।

जुलाई में, सिंह ने समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, जिसने सीट-बंटवारे की बातचीत शुरू कर दी थी। पार्टी अपने दिल्ली मॉडल के दम पर चुनावी रणनीति में आगे बढ़ने की रणनीति बनायी है। मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, बेहतर शिक्षा और भ्रष्टाचार मुक्त शासन का भरोसा दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर