पत्नी से परेशान होकर इस शख्स ने थाने में लगा दी आग, कहा- घर पर रहने से अच्छा है जेल चला जाउं

टीआरपी न्यूज। आमतौर पर पति पर ही पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए जाते रहे हैं, मगर ये अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया था​ कि उससे छुटकारा पाने उसने थाने में ही आग दी ताकि पुलिस उसे लंबे समय के लिए जेल भेज दे।

मामला गुजरात के राजकोट का है। जहां पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त शख्स ने राजकोट शहर में जामनगर रोड पर स्थित बजरंग वाडी पुलिस आउटपोस्ट को आग के हवाले कर दिया और आग लगने के बाद भी पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ा रहा।

गांधीग्राम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर खुमान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, ‘बजरंग वाडी में पुलिस पोस्ट को आग लगाने वाले शख्स का नाम देवजी उर्फ देव चावड़ा है। आर्थिक मुश्किलों और घरेलू मसलों को लेकर उसकी पत्नी के साथ पिछले कुछ दिनों से लगातार टकराव और कहासुनी हो रही थी।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस से पूछताछ में देवो चावड़ा ने बताया कि इन्हीं परेशानियों के चलते उसने पुलिस पोस्ट को आग के हवाले कर दिया। पूरे मामले में गांधीग्राम पुलिस ने देवजी को सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में आईपीसी की धारा 436 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर