BJP ने चिंतन शिविर में सत्ता वापसी के लिए निकला ‘ट्रिपल बी’ का फार्मूला
BJP ने चिंतन शिविर में सत्ता वापसी के लिए निकला ‘ट्रिपल बी’ का फार्मूला

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी ने तीन दिवसीय चिंतन शिविर किया है। जिसके दौरान छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी के लिए संघर्ष कर रही भारतीय जनता पार्टी ने चिंतन शिविर में जीत के लिए ‘ट्रिपल बी’ फार्मूला निकाला है।

दरअसल चिंतन शिविर के बाद तय किया गया कि पार्टी अब भाजपा, भावना और भाग्य के फॉर्मूले पर आगे बढ़ेगी। भाजपा के चुनाव चिह्न को हर घर तक पहुंचाना है। बस्तर से लेकर सरगुजा तक आदिवासियों की भावना को ध्यान में रखकर रणनीति बनानी है। पिछले चुनाव में भाग्य ने पार्टी और नेताओं का साथ छोड़ दिया था, उसे एक बार फिर अपने पक्ष में करने के लिए सात्विक भाव से जुटने का निर्णय लिया गया है।

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर भावना सही रहेगी तो जनता उनके भाग्य का चुनाव बेहतर तरीके से करेगी। पार्टी के नेताओं को जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। यही नहीं, जनता के बीच जाकर उसके मुद्दों पर आंदोलन करना पड़ेगा। संतोष ने साफ कहा कि जब तक बस्तर में लीड नहीं मिलेगी, तब तक एक-एक कार्यकर्ता को संतोष नहीं करना है।

कांग्रेस सरकार के विरोध का खाका किया तैयार

शिविर में सभी प्रमुख नेताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के विरोध का खाका तैयार किया। कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में जो वादे किए गए थे, उसमें जो पूरे नहीं हुए हैं, उसे अस्त्र बनाकर प्रदेश सरकार को घेरा जाएगा। प्रदेश में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है। कांग्रेस ने रोजगार का वादा किया, लेकिन युवाओं को ठगा। अब युवा मोर्चा रोजगार पर सरकार को घेरेगा। महिला मोर्चा को महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर काम करने का निर्देश दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

Trusted by https://ethereumcode.net