टी.एस. सिंहदेव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चल रहे सियासी घमासान के बीच पंचायत एंव स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा राजनीतिक बयान आया है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायकों की संख्या 2 और बढ़ सकती है।

बता दें स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कांग्रेस के मरवाही विधायक केएल ध्रुव के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त करने मरवाही पहुंचे थे। इस दौरान मंत्री सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस विधायकों की संख्या बढ़कर  70 से 72 हो सकती है। हालांकि, उन्होंने खुल कर कुछ नहीं बताया कि दो विधायक कैसे बढ़ेंगे।

इसके बाद मंत्री से मीडिया ने ढाई-ढाई साल के मसले पर सवाल किए। इस बारे में उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इसपर बहुत बातें हो चुके हैं। मैने रायपुर में भी पहले कहा था, कि मुझे सुभचिंतकों ने ये सलाह दी है कि, इस पर और ज्यादा बातचीत नहीं करनी है।

मंत्री के दो विधायक बढ़ने के बयान के साथ की राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। ऐसी कयास है कि जोगी कांग्रेस का कांग्रेस में विलय हो सकता है। ऐसी चर्चा है कि रेणु जोगी और धर्मजीत सिंह जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि 26 अगस्त को जिस दिन राहुल गांधी के यहाँ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव को बुलाया गया था, उस दिन रेणु जोगी की सोनिया गांधी से मुलाकात हुई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर