भाजपा की सफाई- साउथ से हैं डी. पुरंदेश्वरी... उनके उच्चारण में समस्या है, एक शब्द में यदि 10 मंत्री मैदान में उतरते हैं तो समझो जमीन खिसक रही है

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी के ‘थूक दें तो पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा’ वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। सीएम भूपेश बघेल के बाद  भारतीय जनता पार्टी की एकात्म परिसर में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और सांसद सुनील सोनी ने भी डी. पुरंदेश्वरी बयान मामले में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, किसान मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदीप शर्मा मौजूद रहे।

इस दौरान विष्णुदेव साय ने कहा कि बस्तर में जो बीजेपी का 3 दिन का चिंतन शिविर और कार्यकर्ताओं का ऐतिहासिक सम्मेलन हुआ। जिससे मुख्यमंत्री और कांग्रेस की चिंता बढ़ गई है। इसलिए ये लगातार बीजेपी पर झूठ और नफ़रत की राजनीति का आरोप लगा रहे हैं। उसका खंडन करता हूं, मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल पूरे प्रदेश में घूम-घूम कर नफरत फैलाने का काम करते हैं। उनको लेकर मुख्यमंत्री का कोई भी बयान नहीं आता।

प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का बयान सामान्य से कार्यकर्ताओं में जोश भरने का था, जिसे कांग्रेस ने किसानों के प्रति नफरत की बात कहकर भ्रम फैला रहें हैं। प्रदेश में किसानों की स्थिति अच्छी नहीं, सैकड़ों किसान आत्महत्या कर रहें हैं। उनके मंत्रियों और विधायकों में आपसी झगड़ा चल रहा है। इनके विधायक सरगुजा के आदिवासियों को अंगूठा छाप कहते हैं। कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों और कमजोरियों को छुपाने के लिए भ्रम फैला रही है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि डी पुरंदेश्वरी साउथ की हैं, उनके उनकी हिंदी उच्चारण में समस्या है। उनके लिए मुख्यमंत्री सहित पूरे मंत्रिमंडल उद्वेलित हो गया। एक शब्द में यदि 10 मंत्री मैदान में उतरते हैं, तो समझ लो उनकी जमीन खिसक रही है। कांग्रेस मुद्दाविहीन हो चुकी है। शक्ति प्रदर्शन का दौर लगातार चलने लगा है।

इस दौरान सांसद सुनील सोनी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। सांसद सोनी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनका मंत्रिमंडल लगातार भ्रम फैला रहा है। अजय चंद्राकर ने कहा, हम अपने कार्यकर्ताओं के बीच बात कर रहे थे। किसी का नाम लेकर उसे अपमानित नहीं किया। इसमें माफी मांगने अथवा स्पष्टीकरण देने का सवाल ही नहीं पैदा होता।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर