Breaking-आखिर चाय के कप ने खोल दिए कातिल के राज, गोरखपुर के सुपारी किलर से 5 लाख में तय हुआ था सौदा

बेंगलुरु। कर्नाटक के उडुपी जिले में एनआईआर महिला विशाला गनिगा की हत्या का मामला सुलझा लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विशाला गनिगा अपने बच्चों और पति के साथ दुबई में रहती थी। पति वहां नौकरी करता था। महिला अपने मायके आई हुई थी। एक दिन वो पति के काम से बैंक जाने के लिए निकली। फिर उसकी लाश ही मिली।

लूटपाट का मामला सबित करने की कोशिश

पुलिस को फ्लैट से खाली चाय के दो कप मिले और सारा सामान बिखरा हुआ था। शुरूआत में ये मामला सिर्फ लूटपाट का लगा। पति दुबई में था, इसलिए पुलिस को कुछ समझ ही नहीं आ रहा था, लेकिन खाली कप से ये साफ पता चल रहा था कि घर में जो भी आया है विशाला के जान पहचान वाला ही था, नहीं तो वो चाय बना कर क्यों पिलाती।

आखिर पुलिस ने अंधेरे में तीर चलाना शुरू कर दिया। पति भी अंतिम संस्कार के लिए भारत आया हुआ था। जब पति से पूछताछ हुई तो उसने गोल मटोल जवाब दिया। पुलिस का तीर सही निशाने पर जा लगा था। पुलिस ने पति रामकृष्ण के मोबाइल का कॉल डिटेल निकलवाया।

जिस दिन विशाला का मर्डर हुआ था, रामकृष्ण ने गोरखपुर के एक नंबर पर वाट्सअप कॉल किया था। विशाला, पति के कॉल के बाद ही बैंक ना जाकर फ्लैट पर पहुंची थी। अब पुलिस ने पति को शिकंजे में ले लिया और जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने गुनाह कबूल कर लिया।

रामकृष्ण और विशाला गनिगा..।

गोरखपुर के सुपारी किलर से 5 लाख में तय हुआ था सौदा

जानकारी के अनुसार 6 महीने पहले परिवार के साथ रामकृष्ण दुबई से भारत आया था। उसे पत्नी पर शक था, इसलिए उसने विशाला को मारने का प्लान बनाया। गोरखपुर के एक सुपारी किलर से उसने संपर्क किया और पांच लाख में मर्डर का सौदा तय हो गया। दो लाख रुपया एडवांस भी दे दिया। इस दौरान पत्नी से सुपारी किलरों को दोस्त बनाकर मिलवा भी दिया। पत्नी को बोला कि ये मेरा दोस्त है, कभी कोई बात हो तो कॉल कर लेना।

इस तरह दिया हत्या को अंजाम

इस घटना के बाद सारा परिवार दुबई चल गया। छह महीने बाद विशाला इंडिया वापस आई। घटना के दिन विशाला बैंक जाने के लिए जब निकली, तभी पति का फोन आया कि उसके दोस्त आ रहे हैं, फ्लैट पर चली जाओ। विशाला बैंक ना जाकर फ्लैट पर पहुंची, जहां दोनों सुपारी किलर पहुंचे।

पति का दोस्त समझकर विशाला ने उन्हें चाय पिलाई। इसके बाद दोनों सुपारी किलर ने विशाला की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने घर में रखे सामान को बिखेर दिया ताकि मामला लूटपाट का लगे, लेकिन वो चाय का कप हटाना भूल गए और इसी चाय के कप ने इस मर्डर की गुत्थी को सुलझा दिया

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर