युवा मोर्चा ने आबकारी आयुक्त के कार्यालय का किया घेराव, बेरिकेट तोड़कर अंदर घुसे युवा, देखिये वीडियो
युवा मोर्चा ने आबकारी आयुक्त के कार्यालय का किया घेराव, बेरिकेट तोड़कर अंदर घुसे युवा, देखिये वीडियो

रायपुर। राजधानी में सीएम हॉउस से चंद कदम की दूरी पर स्थित आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त कार्यालय में बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ ने धावा बोल दिया। इस दौरान जवानों ने इन्हे रोकने का प्रयास किया, मगर यहां लगाए गए बेरिकेट को तोड़ते हुए प्रदर्शनकारी अंदर घुस गए। राजधानी में संचालित शराब दुकानों के आसपास अवैध तरीके से अहाते खोले जाने के विरोध में यह प्रदर्शन किया गया।

भारतीय जनता मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोविंदा ने TRP न्यूज़ से चर्चा में बताया कि रायपुर शहर में जहां भी शराब दुकानें संचालित हैं, उसके आसपास आबकारी विभाग के संरक्षण में अवैध तरीके से अहाते चलाये जा रहे हैं, जिसके विरोध में यह प्रदर्शन किया गया और सहायक आयुक्त के कार्यालय का घेराव किया गया।

बल की कमी आयी नजर

सिविल लाइन इलाके में आबकारी कण्ट्रोल रूम के एक ओर जहां सीएम हाउस है तो दूसरी ओर सिविल लाइन थाना। बावजूद इसके आबकारी कण्ट्रोल रूम जाने वाले मार्ग पर लगाए गए बेरिकेट पर पुलिस के पर्याप्त जवान नजर नहीं आये। यही वजह है कि प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता जवानों पर हावी हो गए और बेरिकेट को तोड़ते हुए आबकारी कार्यालय की ओर दौड़ पड़े। यहां नारेबाजी करते हुए मोर्चा जिलाध्यक्ष गोविंदा और अन्य पदाधिकारियों ने कार्यालय को ज्ञापन सौंप कर शराब दुकानों के आसपास अहाते खोले जाने का विरोध किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net