करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में काम कर रहा पटौदी खानदान का बड़ा चिराग, एक्टर सैफ अली खान ने किया खुलासा
करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में काम कर रहा पटौदी खानदान का बड़ा चिराग, एक्टर सैफ अली खान ने किया खुलासा

बॉलवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह का बड़ा बेटा इब्राहिम अली खान फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहा है। इस बात का खुलासा खुद उनके पिता और एक्टर सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है।

सैफ ने इंटरव्यू के दौरान अपने प्रत्येक बच्चे के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में बात की और कई राज खोले। इस दौरान, उन्होंने इब्राहिम की बॉलीवुड प्लान्स का भी खुलासा किया। सैफ ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा-“वे सभी अलग हैं।

इब्राहिम करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट कर रहे हैं और उसे एक्सपीरियंस कर रहे हैं, वो अपने विचारों और सपनों के बारे में बात करते हैं। सारा बड़ी है और हमारे पास एक बहुत अलग समीकरण है”

उन्होंने तैमूर अली खान और जेह के साथ सारा के समीकरण के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जहां “तैमूर को मार्गदर्शन की जरुरत है और वो हर चीज के लिए आपकी ओर देख रहा हैं, वहीं जेह सिर्फ “मुस्कुरा रहे हैं और मदहोश कर रहे हैं”। इसी के साथ सैफ ने ये भी चुटकी ली कि उनके जीवन के हर दशक में 20, 30, 40 और 50 के दशक से एक बच्चा है, इसलिए वो भी अलग हैं।

बेटे इब्राहिम के फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था कि- “मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें लॉन्च करूंगा या नहीं। ये एक विकल्प है और फिल्में निश्चित रूप से उनके लिए एक व्यवहार्य करियर विकल्प हैं। इब्राहिम स्पोर्टी हैं और अकादमिक नौकरी करने के बजाय फिल्मों में रहने का विचार पसंद है।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net