गांधी-शास्त्री जयंती पर भाजपा नेताओ ने सड़क पर चलाया झाड़ू और ख़रीदे खादी के कपड़े
गांधी-शास्त्री जयंती पर भाजपा नेताओ ने सड़क पर चलाया झाड़ू और ख़रीदे खादी के कपड़े

रायपुर। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया।
इस मौके पर आजाद चौक में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर सांसद सुनील सोनी सहित अन्य नेताओ ने माल्यार्पण किया।

इसके बाद स्वच्छता अभियान के तहत इन नेताओं ने आसपास के इलाकों में प्रतीकात्मक रूप से झाड़ू चलाकर इस अभियान में अपनी हिस्सेदारी निभाई।

रमन को भाया भगवा खादी का कपड़ा

भाजपा के तमाम बड़े नेता इस मौके पर खादी की दुकान पर गए और अपनी पसंद के कपडे ख़रीदे। यहां पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने जैकेट के लिए भगवा रंग का खादी का कपडा पसंद किया। इस मौके पर सांसद सुनील सोनी, भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी मौजूद थे।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जी के विचारों के अनुरूप कुटीर उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से गांधी जयंती के अवसर पर खादी के वस्त्र खरीदने की अपील की है। इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने खादी से बनी सामग्रीयां क्रय की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net