पंजाब कांग्रेस में उठापटक के बीच बोले सिद्धू - 'पद हो या न हो, राहुल और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा'

टीआरपी डेस्क। पंजाब कांग्रेस में उठापटक के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। सिद्धू ने कहा कि उनके पास कोई पद हो या न हो, लेकिन वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे। सिद्धू ने कुछ दिनों पहले चन्नी सरकार के कुछ फैसलों से नाखुशी जाहिर करते हुए पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ दिया था। लेकिन सीएम चन्नी से मुलाकात के बाद सिद्धू अध्यक्ष बने रहने की बात मान गए।  

पंजाब में जारी राजनीतिक हलचल के बीच नवजोत सिंह सिद्धू का बयान सामने आया है। उन्होंने शनिवार को कहा है कि मैं गांधीजी और शास्त्री जी के बताए रास्तों पर चलता रहूंगा। बुरी ताकतें मुझे हराने की चाहे जितनी भी कोशिश कर लें, मैं पॉजिटिविटी के साथ पंजाब को जिताउंगा। पंजाबियत और हर पंजाबी की जीत होगी।

लेकिन सीएम चन्नी से मुलाकात के बाद सिद्धू अध्यक्ष बने रहने की बात मान गए। नवजोत सिंह सिद्धू के पिछले हफ्ते इस्तीफा देने के बाद पंजाब कांग्रेस का संकट गहरा गया था। इससे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार संकट में आ गई थी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और एनएसए अजित डोभाल से मुलाकात की थी। हालांकि, अमरिंदर ने साफ कर दिया था कि वो बीजेपी में नहीं जा रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर