देश में नई माइक्रो SUV PUNCH लॉन्च करेगा Tata Motors, जाने कीमत और फीचर्स
देश में नई माइक्रो SUV PUNCH लॉन्च करेगा Tata Motors, जाने कीमत और फीचर्स

बिजनेस डेस्क। Tata Punch SUV कई टेरेन मोड के साथ बाजार में आएगी। Tata Punch के डैशबोर्ड डिजाइन और कलर थीम में ब्लैक और ग्रे डुअल-टोन थीम शामिल है। Tata Punch SUV ऑटो निर्माता के नए ALFA-ARC आर्किटेक्चर पर आधारित है। प्रीमियम हैचबैक Altroz ​​को इसी प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।

Tata Punch SUV में प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स मिलते हैं, जो Tata Safari और Harrier में देखने को मिलते हैं। ऐस में इस कार का लुक कुछ फ्रंट हैरियर और सफारी जैसा दिखता है। हालांकि, फ्रंट ग्रिल में एक अलग स्टाइल का थीम भी शामिल है। वहीं, इसके रियर प्रोफाइल में एयरो शेप्ड रैपराउंड-टेललाइट्स मिलते हैं। टेल लाइट्स का यह सेट कार में थोड़ा प्रीमियम बना देता है।

वहीं इस कार की खास बात ये भी है कि Tata Punch माइक्रो SUV के दरवाजे 90-डिग्री के कोण पर खुलते हैं। इसका मतलब है कि यात्रियों को कार के केबिन से अंदर और बाहर निकलना ज्यादा सुविधाजनक होगा।

Tata Punch में LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, LED टेल लैंप्स, हैवी बंपर, अंडरबॉडी और साइड क्लैड्डिंग, फॉक्स रूफ रेल्स और स्पोर्टी अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें डुअल-टोन ब्लैक एंड व्हाइट पेंट स्कीम, Apple CarPlay और Android Auto के साथ एक हरमन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net