ऑपरेशन के दौरान रोने लगी महिला, इस अस्पताल ने बिल के साथ रोने के भी पैसे ले लिए

टीआरपी न्यूज डेस्क। अस्पताल पहुंची एक महिला मरीज को ऑपरेशन के दौरान रोना भारी पड़ गया। हॉस्पिटल वालों ने उनके बिल में brief emotion के नाम पर अलग से पैसे जोड़ दिए, यानि रोने पर राशि वसूल की। सुनने में थोड़ा अजीब लगे, लेकिन सच में ऐसा हुआ है। महिला सर्जरी के दौरान दर्द सहन नहीं कर पाई और चीखने लगी। जिसके बाद अस्पताल से अलग से चार्ज ले लिया। औरत ने ट्विटर पर बिल की एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो गई।

मामला अमेरिका के हास्पिटल का है जहां, Midge नाम की महिला ने अपने ट्विट हैंडल @mxmclain से बिल की तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें मुख्य सर्जरी के लिए 223 डॉलर चार्ज किया गया। लेकिन brief emotion के नाम पर 11 डॉलर (815.60 भारतीय रुपए) वसूला गया। जिसे देखने के बाद यूजर्स हैरान है। Midge के अनुसार वे अपना मस्सा निकलवाने अस्पताल गई थी। जहां ऑपरेशन के बाद उसे जो बिल मिला। उसे देखकर होश उड़ गए।

Midge का ट्वीट काफी वायरल हो गया है। खबर लिखे जाने तक उनके पोस्ट को 15 हजार से ज्याजा रिट्वीट और 1 लाख 94 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। बिल देखने के बाद यूजर्स पर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने बिल का मजाक बनाया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर