लखीमपुर खीरी घटना: सिद्धू ने किया ऐलान, कल तक नहीं हुई अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी तो बैठूंगा भूख हड़ताल पर

टीआरपी डेस्क। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए हादसे को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर राजनितिक वार तेज हो गई है। विपक्ष के नेताओं ने सरकार से इस मामले को लेकर सवाल उठाये हैं साथ ही मंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

वहीँ अब पंजाब के नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ऐलान किया है कि अगर केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी नहीं धरने पर बैठ जायेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि लखीमपुर खीरी घटना के मामले में अगर कल तक केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगे। सिद्धू के इस ऐलान के बाद उनके नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस का काफिला लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गया है।

मोहाली में काफिला रवाना होने से पहले सिद्धू ने कहा, “अगर कल तक केंद्रीय गृहराज्य मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई और उन्होंने जांच ज्वाइन नहीं किया तो मैं कल भूख हड़ताल पर बैठूंगा।” पंजाब कांग्रेस ने बुधवार को ऐलान किया था कि वह सिद्धू की अगुवाई में मोहाली से लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी।

घटना के बाद से नेताओं का लखीमपुर खीरी जाने का सिलसिला जारी है। बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हे ढाढस बंधाया। इस दौरान उनके साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर गंभीर आरोप लगे हैं। आशीष मिश्रा के खिलाफ दर्ज एफआईआर में हत्या का केस दर्ज हुआ है। घटना के बाद से सम्पूर्ण विपक्षी दल प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर