लखीमपुर खीरी मामला: पप्‍पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह, राज्य मंत्री अजय मिश्रा और आईबी पर साधा निशाना
लखीमपुर खीरी मामला: पप्‍पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह, राज्य मंत्री अजय मिश्रा और आईबी पर साधा निशाना

नेशनल डेस्क। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए हिंसा ने पूरी तरह राजनीतिक रूप ले लिया है। विपक्ष पूरी तरह सरकार को घेरने में लगी हुई है। इस मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है जिसको लेकर विपक्ष और किसानों में भारी आक्रोश है।

वहीं जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने भी इस मामले को लेकर खासी नाराजगी दिखाई है। इस मामले में पप्‍पू यादव ने देश के गृह मंत्री, राज्य मंत्री और ईबी की कार्यशैली पर सवाल उठाया है।

जेल से बाहर आने के बाद मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने अजय कुमार मिश्रा को आपराधिक पृष्ठभूमि का करार दिया, वहीं उनकी कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों गृहमंत्री अपराधी हैं।

दूसरे होम मिनिस्टर पर भी ढेर केस और तीसरा होम मिनिस्टर, जो गाड़ी चढ़ा दिया, उसपर 12 केस। जब होम मिनिस्टर 302 और औकात बता दूंगा, बोलता है और एक दिन बाद गाड़ी चढ़वा देता है।

इसके साथ ही पप्पू ने अपने ट्वीट में केंद्रीय एजेंसी आईबी के रोल पर भी सवाल उठाए हैं। वह लिखते हैं, ‘पहले आईबी रिपोर्ट देती थी, व्यक्ति बिल्कुल बेदाग है,

गृह मंत्री/राज्यमंत्री बनाया जा सकता है। अब आईबी रिपोर्ट देती है, व्यक्ति पूरा दागदार है, ऐसा लालटेन लेकर ढूंढने पर नहीं मिलेगा। गृह मंत्री/राज्यमंत्री बनाने के लिए सर्वथा योग्य हैं।’

अपने एक और ट्वीट में वह लिखते हैं, ‘गृहमंत्री अमित शाह किसानों के नरसंहारकर्ता अजय टेनी से मिलकर खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं! लोग इनके वंश कुल्हड़ मोनू की गिरफ्तारी की उम्मीद लगाए बैठे हैं! टेनी को आका ने जो कहा वह करके आया है, उसका बाल बांका कौन करेगा! अगर आपके दिल में आग लगी है तो इनके समूल नाश का संकल्प लें।

Trusted by https://ethereumcode.net