Breaking-भिलाई ​स्टील प्लांट के सीनियर मैनेजर ने शिवनाथ नदी में कूदकर दे दी जान, एनीकट में मिली लाश

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई स्टील प्लांट के वाटर मैनेजर विभाग के सीनियर मैनेजर चंदन दास शिवनाथ नदी में कूदकर जान दे दी। जिसके बाद पूरे प्लांट में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर घटना स्थल पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रसमड़ा एनीकट में उनके शव को ​बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसान, भिलाई स्टील प्लांट में सीनियर मैनेजर चंदन दास कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उनको कई तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि वो मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। जिसके बाद वो बुधवार को अपने घर से निकले। ​रात होने के बाद भी वो घर वापस नहीं आए। जिसके बाद उनके परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट थी।

जांच के दौरान पुलिस को महमरा एनीकट के पास अज्ञात स्कूटी व चप्पल मिलने की सूचना मिली। पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति को एनीकट में कूदते हुए देखा है, जिसके बाद एसडीआरएफ के गोताखोरों को बुला कर नदी में तलाश शुरू की गई। बहाव अधिक होने के कारण लाश बह कर रसमड़ा एनीकट तक चली गई थी, जिसे गोताखोरों ने शुक्रवार को बरामद किया है। मृतक की पहचान चंदन दास के रूप में ​की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर