ब्रेकिंग: कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक 16 को, नए पार्टी अध्यक्ष पर हो सकती है चर्चा

नई दिल्ली। कई राज्यों में चल रहे सियासी घमासान के बीच 16 अक्बटूर को सुबह 10 बजे कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष, संगठन के चुनाव, आगामी विधानसभा चुनाव और वर्तमान मुद्दों पर चर्चा होगी। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि’कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शनिवार, 16 अक्तूबर को सुबह 10 बजे होगी,इस बैठक के एजेंडे में देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति, आगामी विधानसभा चुनाव और पार्टी के संगठनात्मक चुनाव शामिल होंगे।

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल ने सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाने की मांग की थी।  गुलाम नबी आजाद आजाद ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि पार्टी से जुड़े मामलों पर चर्चा के लिए कांग्रेस कार्य समिति की तत्काल बैठक बुलाई जाए।

कपिल सिब्बल ने खुलकर किया था विरोध

पंजाब में सियासी उथल-पुथल के बाद कांग्रेस में दरकिनार किए गए ‘जी-23’ के नेता भी कांग्रेस आलाकमान पर हमलावर हो गए। पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल तो कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ खुलकर सामने आ गए जिसका नतीजा यह हुआ कि कार्यकर्ताओं ने सिब्बल के घर पर धावा बोल दिया और जमकर नारेबाजी की। कपिल सिब्बल ने कहा कि पार्टी का कोई अध्यक्ष नहीं है। कौन फैसले ले रहा है, नहीं मालूम।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर