अगले साल भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी एमजी मोटर्स का ZS Electric

टीआरपी डेस्क। 70 kwh रेंज बैटरी व लॉन्ग रेंज एडिशन स्टेंडर्ड के रूप में 11 kW 3-फेज ऑन-बोर्ड से लैस एमजी मोटर्स का ZS Electric अगले साल आपको भारत में मिल जायेगा। अगले साल से इस मॉडल की बिक्री भारत में शुरू हो जाएगी।

2022 MG ZS Electric को भारतीय बाजार में कॉस्मेटिक डिजाइन में बदलाव और अपडेटेड पावरट्रेन के साथ पेश किया जायेगा। इसमें 70 KWh लंबी रेज बैटरी होगी, जिसके पिछले मॉडल के 263km की तुलना में 440km की रेंज देने का दावा किया गया है।

एसयूवी को 320 किमी रेंज के साथ 50.3 kWh स्टैंडर्ड रेंज की बैटरी भी मिलेगी। बढ़ी हुई बैटरी क्षमता के अलावा, नयी MG ZS EV भी तेजी से चार्ज हो सकती है। लॉन्ग रेंज एडिशन स्टैंडर्ड के रूप में 11 kW 3-फेज ऑन-बोर्ड से लैस है।

7kW AC चार्जर का उपयोग करके 72kWh वर्जन को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में 10 घंटे 30 मिनट का समय लगता है। 100kW DC फास्ट चार्जर के इस्तेमाल से बैटरी को महज 42 मिनट में चार्ज किया जा सकता है।

2022 MG ZS इलेक्ट्रिक एक नए विकसित MG iSMART कनेक्टिविटी सिस्टम से लैस है, जो एक स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से एक कनेक्शन भी प्रदान करता है, जिसके साथ विभिन्न कार्यों को दूर से नियंत्रित किया जा सकता है।

एसयूवी में एक वायरलेस फोन चार्जर, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक नया 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो आउटगोइंग मॉडल में 8-इंच यूनिट की जगह लेता है।

नया मॉडल इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएलएस (डेटाइम रनिंग लैंप) और एलईडी टेल-लैंप के साथ स्लिम हेडलैंप के साथ आती है। एसयूवी में संशोधित बंपर और अलॉय व्हील्स का नया सेट मिलता है। नए मॉडल में नई बॉडी-कलर्ड, कवर्ड फ्रंट ग्रिल मिलती है, जो आउटगोइंग मॉडल में पारंपरिक ग्रिल की जगह लेती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर