बड़ी खबर- भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव, सच्चिदानंद उपासने समेत 18 पर बलवा जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज, दुर्गा पूजा विवाद से जुड़ा है मामला

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में अब दुर्गा पूजन भी सियासी रंगत ले चुका है। राजधानी के बीटीआई ग्राउंड में कांग्रेस और भाजपा समर्थित समितियों ने एक ही मैदान में महेश 50 फीट की दूरी पर दो पंडाल लगा लिए। अब पूजा पंडाल तो लग गया मगर दशहरा उत्सव का आयोजन नया सिरदर्द बन चुका है।

18 बीजेपी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि कल सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय श्रीवास्तव ने अपने कई समर्थकों के साथ शंकर नगर चौक पर सड़क को जाम कर दिया इस दौरान नारेबाजी करने लगे। अब खबर आई है कि खम्हारडीह थाने में संजय श्रीवास्तव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सच्चिदानंद उपासने समेत अट्ठारह भाजपा नेताओं पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। इन पर जबरन चक्का जाम करने, बिना अनुमति के प्रदर्शन करने, बलवा जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला

रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में पिछले 17 सालों से भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय श्रीवास्तव एक विशेष दुर्गा पूजा और गरबा कार्यक्रम का आयोजन करवाते रहे हैं। अब जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तो कांग्रेस नेता राकेश धोतरे ने मैदान पर कब्जा जमा लिया है मैदान में तिरंगे रंग के कपड़े से बाउंड्री बना दी गई है और यही कांग्रेस नेता गरबा का आयोजन करवा रहे हैं। साथ ही दुर्गा पूजा का पंडाल भी लगाया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर