बड़ी खबर- जशपुर कांड में मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये सहयोग राशि देगी सरकार, टीआई लाइन अटैच, एसआई निलंबित

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार को एक कार से कुचले गए गौरव अग्रवाल के परिजनों को राज्य सरकार ने 50 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है। यह जानकारी स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी है। जशपुर के पत्थलगांव में शुक्रवार दोपहर हुए इस हादसे में गौरव अग्रवाल की मौत हो गई थी जबकि 17 लोग घायल हुए थे।

सीएम बघेल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर कहा कि घटना के दोनों आरोपियों को कल ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस प्रशासन ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है जबकि एसआई को सस्पेंड किया है। उन्होंने बताया कि गौरव अग्रवाल के परिजनों को सरकार 50 लाख रुपये की सहयोग राशि देगी।

जशपुर के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे लोगों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया था। जशपुर में हुए कांड के दोनों आरोपियों को ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ लिया था। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया था। दोनों आरोपी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और गांजा तस्कर बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी गांजा लेकर एमपी से ओडिशा जा रहे थे। वे छत्तीसगढ़ से निकल रहे थे, जब ये हादसा हुआ। उनकी गाड़ी से काफी मात्रा में गांजा भी बरामद हुआ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर