Breaking News

यह दिग्गज क्रिकेटर बनने जा रहा टीम इंडिया के कोच, रवि शास्त्री के इस्तीफे के बाद BCCI ने सौंपी कमान

टीआरपी डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व सलामीबाज व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के कोच पद को संभालने के लिए हामी भरी है। राहुल साल 2023 विश्व कप तक के लिए कोच पद संभालने के लिए राजी हुए हैं। बता दें टीम इंडिया के वर्तमान कोच रवि शास्त्री टी20 विश्व कप के बाद अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। पीटीआइ से बीसीसीआइ के अधिकारी ने बात करते हुए कहा, “हां, राहुल द्रविड़ ने 2023 विश्व कप तक के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनने पर सहमति जताई है।

शुरुआत में तो वह इस बात के लिए राजी नहीं थे, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने इस मामले में राहुल से मुलाकात की और उनको कोच पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए मना लिया। इससे पहले भी राहुल द्रविड़ ने इंडिया ए और अंडर 19 टीम को कोचिंग दी है

टी20 के बाद खत्म होगा शास्त्री का अनुबंध


शास्त्री 2017 में पहली बार टीम इंडिया के कोच बने थे। टीम ने उसके बाद ऑस्ट्रेलिया और दुनिया के कई बड़े देशों में कमाल का खेल दिखाया, लेकिन शास्त्री के कार्यकाल में भी भारत एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाया, जिसके चलते उन्हें और कोहली को लगातार निशाने पर लिया जाता था।वहीं अब रवि शास्त्री इस साल के टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के कोच पद से हट जाएंगे। शास्त्री ने फैसला किया था कि वो वर्ल्ड कप के बाद अपने अनुबंध को नहीं बढ़ाने देंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

About TRP Desk

Check Also

समय से पहले केरल पहुंचा मानसून...  जानें आपके राज्य में कब से होगी झमा-झम बारीश

समय से पहले केरल पहुंचा मानसून…  जानें आपके राज्य में कब से होगी झमा-झम बारीश

नई दिल्ली। देश के कई क्षेत्रों में पड़ रही भीषण गर्मी से  अब लोगों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published.