अब यहां भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में भीड़ को रौंदते हुए निकली तेज रफ्तार कार, एक की हालत गंभीर... चालक फरार

टीआरपी डेस्क। जशपुर के पत्थल गांव की तरह अब यहां भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की झांकी तेज रफ्तार कार का शिकार बन गई। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। जहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई। कार चालक कार समेत मौके से फरार हो गया मगर मौके पर भगदड़ मच गई।

बता दें कि तेज रफ्तार कार ने जुलूस का टक्कर मारा और फिर चालक तेजी से गाड़ी रिवर्स कर भाग निकला। वहीं कार की चपेट में आने से 7 घायल हो गए। घायलों में 1 की हालत गंभीर है। सुबह दो लोगों को अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई। लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भाग निकला। इससे गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। घटना क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। ये घटना शहर के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे की है। पुलिस अब कार चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था। तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए।

टीआई उमेश यादव ने बताया कि तीन युवक रोशन शाक्य, एस साहू और सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोशन की हालत गंभीर है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बाकी दो को अस्पताल से उपचार के छुट्टी दे दी गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर