जब बस्तर कलेक्टर के नाम देर तक गूंजती रही ताली, तब भूपेश ने पूछा... मैं इनको अपने साथ ले जाऊं..?
जब बस्तर कलेक्टर के नाम देर तक गूंजती रही ताली, तब भूपेश ने पूछा... मैं इनको अपने साथ ले जाऊं..?

जगदलपुर। आज जगदलपुर के आसना ग्राम में  मुख्यमंत्री “बादल” के नवनिर्मित परिसर से प्रभावित हुए, तब उन्होंने मंच से बस्तर कलेक्टर के लिए ताली बजाने को कहा, सभी लगातार ताली बजाते रहे, तब सीएम ने पूछा कि कलेक्टर अच्छा काम कर रहे हैं तब क्या मैं इन्हे अपने साथ ले जाऊं..?
 

दरअसल मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के पहले बादल और कलागुड़ी का नजारा देखा तो प्रशासन के काम से कायल बन गये। उन्होंने कलेक्टर रजत बंसल और उनकी टीम तारीफ तो की ही, कार्यक्रम के मंच पर आये, तो वहां भी कलेक्टर की तारीफ किये बिना खुद को नहीं रोक सके।  कलेक्टर रजत बंसल ने बस्तर में आदिवासी संस्कृति के संवर्धन और संरक्षण के लिए शानदार काम किया है।

मंच पर अपने संबोधन के दौरान भूपेश बघेल ने यहाँ के काम की तारीफ करते हुए कहा कि “एक बार जोरदार ताली हमारे कलेक्टर साहब और उनकी पूरी टीम के लिए एक बार जोरदार ताली बजाइये। कार्यक्रम स्थल तालियों से गूंज उठा और फिर तालियां एक बार बजनी शुरू हुई तो फिर बजती ही रहीं, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि बाकी लोगों के लिए कम ताली बजी, कलेक्टर के लिए ताली ज्यादा बज रही है, तब  भीड़ से लोगों ने कहा कलेक्टर साहब अच्छा काम कर रहे हैं… जिसके बाद मुख्यमंत्री ने हंसते हुए कहा… ठीक काम कर रहे हैं, तो मैं अपने साथ रायपुर ले जाऊं जिसके बाद भीड़ से आवाज आने लगी… नहीं… नहीं तो मुख्यमंत्री ने कहा……अच्छा यही रहने दें…


देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net