आखिर क्यों हुईं शिल्पा शेट्टी आधी गंजी, बोलीं - अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते, देखें Video
आखिर क्यों हुईं शिल्पा शेट्टी आधी गंजी, बोलीं - अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते, देखें Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शेट्टी के फिटनेस के साथ-साथ स्टाइल का भी हर कोई दीवाना है और वह अपने स्टाइल के मामले में काफ़ी एक्सपेरिमेंटल भी हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमे वर्कआउट करने से पहले रेड्डी होती नजर आ रही है। जिसको देखकर उनके बहुत से फैम अचंभे में हैं। दरअसल शिल्पा ने हाल ही में नया हेयर कट कराया है जिसे फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस अंडरकट की काफी चर्चा हो रही है और कॉमेंट बॉक्स में फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

कुछ कर रहे पसंद, तो कुछ कर रहे बुराई

वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने सिर के पीछे, निचले हिस्से की कंटिंग करवाई हुई है। शिल्पा शेट्टी बालों को बांधते हुए कैमरा की तरफ अपना चेहरा करती हैं और कैमरा की तरफ देखते हुए आंख मारती हैं। शिल्पा ने सिर के पीछे से बाल पूरी तरह से हटवा दिए हैं। उनका यह स्टाइल बहुत से फैंस को पसंद आ रहा है और बहुत से फैंस इसकी बुराई करते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में लिखा ये

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते हैं. चाहे वह अंडरकट बज कट के लिए जाना हो, या मेरी नई एरोबिक कसरत करना. ‘Tribal Squats’ यह लोअर बॉडी के मसल्स, कंधों, हाथ-पैरों के कॉर्डिनेशन के साथ-साथ हमारे दिमाग पर भी काम करता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर