टीआरपी डेस्क। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में सीएम पद को लेकर जारी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस आब्जर्वर हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) की मौजूदगी में हुई पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की बैठक में दोनों नेताओं में बंद कमरे में हुआ बड़ा टकराव होने की खबर सामने आ रही है। सूत्रों ने बताया कि चन्नी ने सिद्धू को दो टूक कहा कि वो मुख्यमंत्री बन जाएं और बचे हुए कार्यकाल में परफॉर्म करके दिखाएं.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अब नए सीएम चरणजीत चन्नी से भी टकरा रहे हैं। रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के बीच की बैठक में हुए बड़े घटनाक्रम की बात सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो रविवार को बंद कमरे में हुई बैठक के दौरान सिद्धू का रवैया देख चन्नी ने सीएम पद छोड़ने की बात तक कह डाली।

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने बैठक में कहा कि “मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं। नवजोत सिद्धू सीएम बन जाएं और 2 महीने में परफॉर्म करके दिखा दें”। इस मीटिंग में कांग्रेस ऑब्जर्वर हरीश चौधरी, राहुल गांधी के करीबी कृष्णा अल्लावरू और पंजाब के कैबिनेट मंत्री परगट सिंह भी मौजूद थे।

सूत्रों के मुताबिक रविवार को मुख्यमंत्री के साथ बैठक में सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे गए लैटर के 13 सूत्रीय एजेंडे का मुद्दा उठाया। सिद्धू ने चन्नी से पूछा कि वो उन वादों को क्यों पूरा नहीं कर रहे, जिनके लिए पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया था। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि बात नोंकझोंक तक पहुंच गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर