बड़ी खबर- आर्यन खान केस में आया ट्विस्ट, गवाह ने किया दावा- '18 करोड़ में तय हुई थी डील', NCB ने किया इनकार

टीआरपी डेस्क। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में एक नया ही ट्विस्ट सामने आया है। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के खिलाफ केस में पंच बनाए गए प्रभाकर सेल ने एक हलफनामा देकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

प्रभाकर साली ने एक हलफनामे में कहा कि उन्होंने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उन्होंने दोनों को ये कहते सुना था कि आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं।

प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था। प्रभाकर ने कहा कि उसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था। उसने बताया है कि NCB ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे।

प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने 50 लाख नकदी से भरे 2 बैग गोसावी को दिए हैं। प्रभाकर सेल ने दावा किया कि 1 अक्टूबर को रात 9 बजकर 45 मिनट पर गोसावी ने फोन कर 2 अक्टूबर की सुबह 7:30 बजे तक तैयार होने और एक स्थान पर आने को कहा था। उसने यह भी दावा किया कि गोसावी ने उसे कुछ फोटोग्राफ दी थीं और ग्रीन गेट पर उन लोगों की पहचान करने को कहा था, जो फोटो में हैं।

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार करते हुए कहा है कि वह इसका ‘करारा जवाब’ देंगे। एजेंसी के सूत्रों ने दावों को “निराधार” बताया है, और यह सवाल किया कि अगर पैसे लिए गया होता तो , “कोई जेल में क्यों होता?”

एक सूत्र ने आरोप लगाया कि “सिर्फ (एजेंसी की) छवि खराब करने के लिए” ऐसे दावे किए जा रहे हैं। एक अन्य सूत्र ने कहा, “NCB कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और वहां इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ।”

ऑफ द रिकॉर्ड, अधिकारियों ने यह भी दावा किया कि वे 2 अक्टूबर से पहले प्रभाकर सेल से कभी नहीं मिले और उन्हें “इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह कौन है?” एक सूत्र ने कहा, “इस हलफनामे को एनडीपीएस कोर्ट में ले जाया जाएगा और हम वहां अपना जवाब देंगे।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर