Breaking: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स गिरफ्तार, क्रूज पार्टी रेड का है प्रमुख गवाह
Breaking: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स गिरफ्तार, क्रूज पार्टी रेड का है प्रमुख गवाह

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार आर्यन अभी जेल में है। कई बार कोर्ट में पेशी होने के बाद भी अभी तक आर्यन को राहत नहीं मिली है। गुरुवार को फिर कोर्ट में आर्यन को लेकर सुनवाई होनी है। इस मामले में लगभग पिछले तीन हफ्तों से लापता मुख्य गवाह किरण पी गोस्वामी को पुणे पुलिस के एंटी एक्सटॉर्शन सेल (एईसी) ने शहर के बाहरी इलाके में तड़के लगभग 3.30 बजे गिरफ्तार किया है। प्रभाकर सेल ने गोसावी पर आर्यन केस में करोड़ों के लेन देने का आरोप लगाया लेकिन गोसावी को पुणे में एक धोखाधडी़ के गेस में गिरफ्तार किया गय।

लगे ये सभी आरोप

पुणे में गिरफ्तार गोसावी का मेडिकल कराया गया और अब से थोड़ी देर बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस मुख्यालय में औपचारिकता पूरी करने के बाद उसे पुलिस लॉक-अप में रखा गया है। तीन राज्यों में अलग-अलग छुपने के बाद टीम के हाथ में आये गोस्वामी के खिलाफ गोसावी पर धाखाधड़ी और नौकरी का झांसा देकर वसूली करने का आरोप है। खुद को ED का अधिकारी भी बताता था। इतना ही नहीं एक्सपोर्ट और इम्पोर्ट का बिजनेस करे का भी दावा करता था। आर्यन केस में गोसावी सेल्फी लेने के बाद चर्चा में आये थे।

पूछताछ के बाद होगा मेडिकल चेकअप

इससे पहले गोसावी के खिलाफ गवाह नंबर 1 चिन्मय देशमुख और गोसावी की आमने सामने बैठाकर काफी देर तक पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद गोसावी को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। चिन्मय देशमुख वो शख्स है जिसने गोसावी पर 3 लाख रुपये लेकर मलेशिया में नौकरी देने का झांसा देने का आरोप लगाया है। मामला 2018 का है और पुणे के परसखाना थाने में इससे जुड़ी हुई एक FIR दर्ज है। इस मामले में गोसावी की सहयोगी शेरबानो कुरैशी पहले ही गिरफ्तार है और गोसावी के खिलाफ भी आउट लुक नोटिस जारी हुआ था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर