जीने का क्या मतलब, जीवन बेकार है यह कहते हुए अधेड़ व्यक्ति कूदा ट्रेन के सामने, दोनों पैर कटे, हालत गंभीर
जीने का क्या मतलब, जीवन बेकार है यह कहते हुए अधेड़ व्यक्ति कूदा ट्रेन के सामने, दोनों पैर कटे, हालत गंभीर

दुर्ग। गुरुवार की सुबह भिलाई जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है आकाशगंगा सुपेला की ओर से भागते हुए अधेड़ व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक की ओर पंहुचा और मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी। इस हादसे में उसके दोनों पैर कट गए और सिर पर गंभीर चोट लगी। लेकिन, उसकी जान बच गई है।

जिसके बाद मौजूद के गेटकीपर ने पुलिस को जानकारी दी। सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया। ये घटना सुबह सुपेला रेलवे फाटक पर हुई घटना, घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती अभी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ये बताया उक्त घटना सुबह करीब 8:20 बजे के आसपास की बताई जा रही है। आसपास के लोगों ने बताया कि 55 साल का एक व्यक्ति जीने से क्या मतलब है, जीवन बेकार है ये चिल्लाते हुए, आकाशगंगा सुपेला मार्केट की ओर से भागता हुए, रेलवे लाइन की ओर पहुंचा और सामने से आ रही एक मालगाड़ी के सामने कूद गया। हादसे में उसके दोनों पैर कट गए और सिर पर भी गंभीर चोट लगी।

हालत काफी ज्यादा गंभीर

सुपेला रेलवे फाटक के गेटकीपर ने फौरन पुलिस को फोन किया। जिस पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जिसके बाद उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सुपेला थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने बताया कि अभी तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही उसकी हालत भी काफी ज्यादा गंभीर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर