पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त, मौके पर पहुंचे विधायक और ASP, की गई कड़ी कार्रवाई की मांग
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त, मौके पर पहुंचे विधायक और ASP, की गई कड़ी कार्रवाई की मांग

धमतरी। धमतरी जिले के नगरी ब्लाक में ग्राम पंचायत दुगली में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया। मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 वीं जयंती के अवसर पर दुगली में स्थापित उनकी आदम कद प्रतिमा का अनावरण किया था। ज्ञात हो कि 14 जुलाई 1985 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का दुगली आगमन हुआ था, तब से दुगली को राजीव ग्राम के नाम से भी जाना जाता है। वे सोनिया गांधी के साथ दुगली पहुंचे थे और गांव को गोद लिया था।

आज शुक्रवार की सुबह लोगों ने देखा कि प्रतिमा का सर धड़ से अलग जमीन पर पड़ा हुआ था। मुख्यमंत्री भूपेश ने इस प्रतिमा का अनावरण किया था, इस घटना से स्थानीय लोगों और कांग्रेसियों में आक्रोश घटना की खबर लगते ही धमतरी एएसपी निवेदिता पाल और नगरी एसडीपीओ घटना स्थल के पहुँचे।

सिहावा विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव ,कांग्रेस जिला अध्यक्ष शरद लोहाना ,पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अम्बिका मरकाम सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुँचे। वहीँ घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net