रायपुर। राजधानी में आदिवासी महोत्सव के लिए की पुलिस की पुख्ता तैनाती की गई है, इसके बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे हैं। शुक्रवार को शहर के अलग अलग ​थानों में दो बड़ी वारदात हुईं है।

कोतवाली में मारपीट, 3 नाबालिग गिरफ्तार

रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ सार्वजनिक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद इलाके में दहशत बनाए रखने के लिए बदमाशों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा था।

इस वीडियो में 3 अज्ञात लोग एक युवक की बेदम पिटाई करते नजर आए थे। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन नाबालिग किशोरों को गिरफ्तार किया है। ये वीडियो शहर के बीच एकता एनक्लेव बैरनबाजार की है। जहां देर रात मारपीट की घटना हुई थी।

सीसीटीवी में कैद फुटेज से आरोपियों की तलाश जारी

मौदहापारा इलाके में बीती रात चाकूबाजी में दुर्गा कॉलेज के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चाकूबाजी की यह घटना वह स्थान रायपुर एसपी सिटी के कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर है।

मौदहापारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी के दौरान मामूली बात को लेकर छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। इसी दौरान एक गुट ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर दुसरे गुट पर हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी भाग निकले।

चाकूबाजी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।