रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के जन्म दिवस पर सरायपाली स्वास्थ्य केंद्र में कुपोषित बच्चों एवं मरीजों को फल वितरण किया गया, इसके साथ ही युवा कांग्रेस के जिला महासचिव और कुनकुरी विधानसभा के संयोजक रूफी खान जी की ओर से विधानसभा में जरूरतमंदों को कंबल साड़ी फल बिस्किट बांटा गया।

कैबिनेट मंत्री और टी एस सिंहदेव के जन्मदिवस पर उनकी अपील के अनुरूप मनाया गया, जिसमेँ रायगढ़ में युवा साथियों द्वारा केलो नदी में सफाई अभियान चलाया गया और सरगुजा के ग्रामीण क्षेत्रों में लगभग 140 यूनिट रक्त संग्रहण रक्त दान शिविर, ग्रामीण क्षेत्र में रिकॉर्ड रक्तदान से नई उपलब्धि स्थापित हुई, युवा कांग्रेस ने सोनहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फल वितरण किया और शिवपुर में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनीष सिंह के नेतृत्व में क्षेत्रीय अस्पतालों में फल वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ।

पाठ्य सामग्री आदि का किया गया वितरण

युवा कांग्रेस द्वारा मनेन्द्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फल वितरण और कुष्ठ रोग से ग्रसित मरीजों को भोजन एवं कंबल का वितरण किया गया, इसी जनसेवा के दिवस पर आज छत्तीसगढ़ कर्मकार मंडल के अध्यक्ष शफी अहमद द्वारा बाल आश्रम में केक काटकर बच्चों को खेल सामग्री, पाठ्य सामग्री आदि का वितरण किया गया।

ब्लड डोनेशन केम्प का आयोजन

और जिला कांग्रेस कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी और प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल को नमन किया गया। इसी कड़ी में बिलासपुर एनएसयूआई जिला अध्यक्ष तनमीत छाबड़ा ने रेलवे स्टेशन बिलसपुर में गरीबो को कम्बल वितरण किया और टी एस सिंहदेव जी के जन्मदिन के अवसर पर आज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बडा बाजार चिरमिरी अस्पताल में टी एस बाबा फैंस क्लब द्वारा फल वितरण करने के साथ ही बिश्रामपुर NSUI की टीम द्वारा ब्लड डोनेशन केम्प का आयोजन किया गया। इसके साथ ही जन्मदिवस पर टी एस बाबा के समर्थकों ने पेंड्रा अस्पताल में मरीजों के बीच फल व कंबल का वितरण किया।