Happy birthday Shahrukh: Once lived in a small room in Delhi, today he is the owner of a bungalow worth more than 350 crores
Happy birthday Shahrukh: कभी दिल्ली के छोटे रूम में रहते थे, आज हैं 350 करोड़ से अधिक कीमत वाले बंगले के मालिक

टीआरपी डेस्क। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मंगलवार यानि 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। खास बात को यह है कि किंग खान के जन्मदिन पर उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए उनका रात से ही इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान को यूं ही किंग खान का नाम नहीं दिया गया है।

वह किंग वली शानदार लाइफ भी जीते हैं। शाहरुख खान कभी दिल्ली में एक रेंट के घर में रहते थे। वहीं आज शाहरुख खान के 350 करोड़ वाले इस 6 मंजिली ‘मन्नत’ की बात करें तो यहां 5 बेडरूम हैं, शानदार लाइब्रेरी, सारी सुविधाओं से लैस जिम, पूल और प्राइवेट मूवी थिएटर दुबई वाले घर के मालिक है।

इसलिए है दिल्ली इतनी खास

दिल्ली शाहरुख खान और गौरी दोनों के दिलों के काफी करीब है। यहीं दोनों की मुलाकात हुई, यहीं पढ़े और यहीं शादी भी हुई है। इसलिए, दिल्ली में घर न हो ऐसा संभव नहीं। साउथ दिल्ली में शाहरुख और गौरी का आलीशान मेंशन है। इस शानदार विला में 6 खूबसूरत बेडरूमके साथ-साथ दो रिमोट कंट्रोल गैराज भी बने हुए हैं। इस विला में बेहद खूबसूरत पूल और प्राइवेट बीच भी हैं, जहां से समुद्र किनारे खेले जाने वाले खेलों का मजा लिया जा सकता है।

प्रॉपर्टी डेवलेपर ने गिफ्ट किया था 18 करोड़ की ये चीज

कहते हैं कि इस विला का इंटीरियर शाहरुख की पत्नी खुद गौरी खान ने डिजाइन किया है। इसके अलावा दुबई का जन्नत कहा जानेवाला जुमेराह बीच पर भी शाहरुख का एक आलीशान आशियाना है। बताया जाता है कि यह विला 8,500 स्क्वायर फीट के एरिया में फैला है, जबकि पूरा प्लॉट 14000 स्क्वायर फीट में है। बताया जाता है कि यह शानदार विला सितंबर 2007 में दुबई के एक प्रॉपर्टी डेवलेपर ( Nakheel PJSC) ने उन्हें गिफ्ट किया था और तब इसकी कीमत 18 करोड़ थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर