हाथी के नाम करोड़ों की संपत्ति लिखने वाले अख्तर इमाम की हत्या, शूटर्स ने मारी 8 गोलियां
हाथी के नाम करोड़ों की संपत्ति लिखने वाले अख्तर इमाम की हत्या, शूटर्स ने मारी 8 गोलियां

पटना। यहां आज सुबह एक ऐसे शख्‍स की हत्‍या कर दी गई, जिसने अपनी पूरी संपत्ति अपने प्‍यारे हाथी के नाम कर दी थी। ऐसा करने की वजह से यह शख्‍स खुद अपने ही बेटे के निशाने पर था। हाथी वाले मुखिया के नाम से मशहूर इस शख्‍स पर पहले भी हमले हुए थे।

जिस हाथी के नाम की संपत्ति, उसकी हो चुकी है हत्या

ऐरावत ट्रस्ट के मालिक अख्तर इमाम ने अपनी पूरी संपत्ति अपने हाथी के नाम कर दी थी। जिस हाथी के नाम अख्‍तर ने अपनी संपत्ति की थी, उसकी हत्‍या पहले ही हो चुकी है। उस हाथी का एक बच्‍चा है। अख्‍तर की संपत्ति का मालिक अब वही था।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह अख्‍तर जानीपुर के अपने बगीचे में जैसे ही पहुंचे, घात लगाए अपराधियों ने उनको ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं। उन्हें कम से कम तीन गोलियां लगने की बात कही जा रही है। गोली चेहरे और गर्दन के आसपास लगी है। इलाज के लिए पटना एम्‍स ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। गोली मारने वाले अपराधी दो की संख्‍या में थे और बाइक पर सवार होकर आए थे।

पूरे परिवार का ही रहा है आपराधिक इतिहास

अख्‍तर इमाम के पूरे परिवार का आपराधिक अतीत रहा है। खुद अख्‍तर भी एक पत्रकार की हत्या में आरोपित रहा है। इसके अलावा कई अन्‍य मामलों में भी आरोपित है। उस पर पहले भी हमले हुए हैं। इसका बेटा मेराज और उसकी पत्नी दानापुर कोर्ट में पुलिसकर्मी की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है। मेराज पर आरोप है कि उसने पिता पर कई बार हमले कराए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर