चाकूबाजी करके बन रहे थे मोहल्ले के 'भाई', पुलिस ने जाकर किया ऐसा इंतेजाम की निकल गई सारी हेकड़ी, देखें वीडियो
चाकूबाजी करके बन रहे थे मोहल्ले के 'भाई', पुलिस ने जाकर किया ऐसा इंतेजाम की निकल गई सारी हेकड़ी, देखें वीडियो

रायपुर। मंगलवार को राजधानी के आजाद चौक थाना इलाके में पुलिस ने चाकूबाजी और मारपीट करने वाले 5 बदमाशों का जुलूस निकाला। पुलिस ने इन सभी के हाथों में हथकड़ी और जहां पर यह आरोपी अड्डा जमा कर अपनी धौंस दिखाते थे वहीं पर पुलिस ने इनसे परेड कराई। साथ ही यह कहते हुए जुलूस निकाला की आज के बाद हम गुंडा बदमाशी और चाकूबाजी नहीं करेंगे। रविवार रात को मामूली विवाद के कारण चाकूबाजी और रॉड से हमला किया गया था।

जिससे 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे। चाकूबाजी, पत्थर, और रॉड से हमला किया गया था। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हई थी जिसके बाद आजाद चौक थाना पुलिस ने घटना में तीन नाबालिक समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। घटना में इस्तेमाल चाकू और डंडे भी बरामद किया गया।

ह था मामला

रामकुंड क्षेत्र में रविवार रात्रि योगेश यादव निवासी रामकुंड द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि उसके पुत्र प्रशांत यादव एवं निशांत यादव के साथ रामकुंड व आसपास के क्षेत्र में रहने वाले पालू एवं बलराम तथा अन्य लोगों द्वारा हाथ मुक्के से गंभीर मारपीट की गई। पीड़ित ने बताया कि उसके दोनों पुत्रों के द्वारा आरोपियों को शराब पीने से एवं गाली गलौज करने से मना किया गया जिस पर आरोपी गणों उनके पुत्रो से मारपीट करते हुए, उसके पुत्र प्रशांत एवं निशांत यादव को चोटें पहुंचाई गई, जिन्हें की गंभीर चोटें आई थी।

CCTV में कैद हुई घटना

जिसके बाद आरोपियों पालू एवं बलराम को गिरफ्तार किया गया तथा उन दोनों से विस्तृत पूछताछ की गई तथा घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे व अन्य साक्ष्यों से घटना में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाया गया जिन्हें की लगातार कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 3 विधि द्वारा संघर्षरत बालक, सत्यम नेताम,. सुनील कुमार निषाद , नितेश धीवर,सनी चौधरी बलराम धीवर इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर