High speed car collided with diesel tanker, two people died on the spot, one seriously injured
डीजल टैंकर से जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, दो लोगों की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से घायल

कोरबा। जिले से सड़क दुर्घटना की बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां तेज रफ्तार कार और डीजल टैंकर में आमने-सामने से भिड़त हो जाने से कार में सवार दो लोगों की मौत हो गयी है। वही एक अन्य को गंभीर चोट आई है। यह घटना कटघोरा थाना के बरपाली गांव के लाल घाट के पास हुआ है।

एक शख्स की मौके पर ही मौत

मिली जानकारी के अनुसार ये बताया जा रहा है कि लखनपुर सरगुजा से कार क्रमांक CG 15 DV 5941 में सवार 3 शख्स राष्ट्रीय राजमार्ग से कटघोरा की ओर आ रहे थे, तभी सुबह करीब साढ़े 9 बजें के लगभग तेज रफ्तार कार सामने से आ रही टैंकर से टकरा गयी। कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण टैंकर से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गये, घटना के बाद जहां एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी।

वही दो अन्य शख्स को गंभीर चोट आई थी। बताया जा रहा है कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी थी, जिसमें मृतक और घायल अंदर ही फंस गये थे। पुलिस काफी मशक्कत के बाद मृतक का शव और घायल को बाहर निकाल सकी। जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाने के दौरान दूसरे घायल की भी मौत हो गई।

पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी

पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतको के जेब से आधार कार्ड मिले है, जिसमें सरगुजा लखनपुर के निवासी होने की बात सामने आ रही है। घायल की हालत गंभीर होने के कारण कार मृतकों की जहां पहचान नही हो सकी है, वही कार सवार तीनों शख्स लखनपुर से कहां जाने के लिए रवाना हुए थे, इस बात की जानकारी सामने नही आ पाई है। पुलिस ने घटना की जानकारी लखनपुर पुलिस को दे दी है, ताकि मृतक और घायलों की पहचान कर उनके परिवार तक घटना की जानकारी पहुचाई जा सके।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर