मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आरोपी को मुंबई पुलिस की IT सेल की टीम ने हैदराबाद से हिरासत किया है। आरोपी का नाम रामनागेश अलीबाथिनी बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी IIT हैदराबाद से B.Tech. है और एक फुड डिलीवरी कंपनी के लिए बतौर सॉफ्टवयर इंजीनियर कार्यरत है। बहरहाल उसे हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुंबई ले आया गया है।

T20WC में पाकिस्तान से हारने पर दी थी धमकी

23 वर्षीय आरोपी युवक ने T20WC में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली करारी हार के बाद कप्तान कोहली को निशाने में लिया था। और उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी के दुष्कर्म की ऑनलाइन ट्विटर के माध्यम से धमकी दी थी।

हिला आयोग ने दिखाई थी सख्ती

इस मामले में दिल्‍ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाती मालीवाल ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि कुछ ऐसे ट्वीट्स आए हैं जिनमें विराट की 9 माह की बेटी से बलात्कार करने की धमकी दी जा रही है। महिला आयोग की प्रमुख ने दिल्‍ली पुलिस से इस संबंध में दर्ज FIR की जानकारी मांगी थी। इसमें कहा गया था कि महिला आयोग जानना चाहता है कि केस में किन आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी हुई है। महिला आयोग की प्रमुख ने कहा है कि अगर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तो दिल्‍ली पुलिस उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपी को अरेस्‍ट करने के लिए उठाए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर