महिला इंस्पेक्टर को सैल्यूट : भारी बारिश में फंसे बेहोश शख्स को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने में की मदद, देखें वीडियो
महिला इंस्पेक्टर को सैल्यूट : भारी बारिश में फंसे बेहोश शख्स को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने में की मदद, देखें वीडियो

तमिलनाडु। तमिलनाडु में करीब एक सप्ताह से भारी बारिश का सिलसिला जारी है। बाढ़ जैसे हालात के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं भारी बारिश की वजह से कई लोगों की मौत भी हो गई है।

इसी कड़ी में एक महिला इंस्पेक्टर ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए एक शख्स की जान बचती हुई दिखी है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। राज्य सरकार के मुताबिक 14 लोगों की मौत हो गई है। इस बीच राहत टीम लगातार लोगों के रेस्क्यू में जुटी हुई है।

महिला इंस्पेक्टर का नाम राजेश्वरी बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंस्पेक्टर पहले अपनी टीम की मदद से पहले सड़क पर गिरे पेड़ को हटाती हैं। फिर उन्हें एक बेहोश शख्स मिलता है जिसे वह अपने कंधे पर उठाती हुई भागती नजर आती हैं। उनकी टीम तुरंत एक ऑटो का इंतजाम करती है जिसमें शख्स को बैठाकर पास के अस्पताल पहुंचाया जाता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई महिला इंस्पेक्टर की तारीफ कर रहा है।

देखें वीडियो :

अगले दो दिनों तक बारिश का अनुमान

मौसम विभाग के मुताबिक, तमिलनाडु में अगले दो दिनों तक बारिश होने की संभावना है। इस कारण बुधवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर आने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड कर दी गई हैं।

6 जिलों में बाढ़ की चेतावनी

तमिलनाडु के डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने 11 नवंबर को होने वाली भारी बारिश के कारण थूथुकुडी, विल्लीपुरम, तिरुनेलवेली, नागापट्टिनम, कुड्डालोर और चेंगलपेट्टू जिलों में बाढ़ की चेतावनी जारी की है।

9 जिलों में स्कूल रहेंगे बंद

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद राज्य सरकार ने 11 नवंबर को चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, चेंगलपेट, कुड्डालोर, नागपट्टिनम, तंजावुर, तिरुवरूर और मयीलादुथुराई जिलों में स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित की है।

Trusted by https://ethereumcode.net