रायपुर : प्रदेश की राजधानी में बने नवीन अंतरराज्यीय बस टर्मिनल में बसों और दुकानों की शिफ्टिंग के मामले में नगर निगम प्रशासन ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। कल गुरूवार को कलेक्टर सौरभ कुमार ने महापौर एजाज ढेबर के साथ नवनिर्मित अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल निरीक्षण किया और तैयारियों को देखकर कलेक्टर ने स्पष्ट तौर पर कहा कि बस टर्मिनल संचालन प्रारंभ करने के लिए पूरी तहर से तैयार है।

इसके साथ ही नगर निगम प्रशासन ने दुकानदारों को एक और मोहलत देते हुए नोटिस जारी किया है। ​प्रशासन की और से पंडरी बस स्टैंड के दुकानदारों को अंतिम अवसर रविवार तक दिया गया है। और इसके साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि सोमवार से आगे बिल्कुल भी मोहलत नहीं दी जाएगी। और सोमवार से पंडरी बस स्टैंड में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

बस संचालकों को भी नगर निगम प्रशासन ने चेतावनी दे दी है कि 15 नवंबर के बाद बसें पंडरी बस स्टैंड में दिखाई नहीं पड़नी चाहिए। और अगर ऐसा हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई के लिए ट्रैफिक पुलिस और निगम अधिकारीयों को पूरी तरह तैयार रखा गया है। बता दें कि नवनिर्मित अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल से बसों के संचालन का सफल ट्रायल भी किया जा चुका है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर