सलमान खुर्शीद, दिग्विजय और चिदंबरम के खिलाफ FIR दर्ज कराने सिविल लाइन थाने पहुंचे भाजपा नेता, RSS की तुलना ISIS से करने का मामला
सलमान खुर्शीद, दिग्विजय और चिदंबरम के खिलाफ FIR दर्ज कराने सिविल लाइन थाने पहुंचे भाजपा नेता, RSS की तुलना ISIS से करने का मामला

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब “सनराइज ओवर अयोध्या नेशनहुड इन अवर टाइम” में आरएसएस की तुलना ISIS और बोकोहराम जिहादी इस्लाम से की गई है। इस मुद्दे का देश भर में भाजपा, RSS और उससे जुड़े संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में भी भाजपा के दिग्गज नेताओं ने आज रायपुर के सिविल लाइन थाने में पहुंचकर सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह और पी चिदंबरम के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए ज्ञापन सौंपा। भाजपा सांसद रामविचार नेताम, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय, अजय चंद्राकर , नारायण चंदेल, शिवरतन शर्मा सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता थाने में मौजूद अधिकारियों से मिले और सलमान खुर्शीद पर धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए देश में अराजकता का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया।

FIR के लिए सौंपे गए पत्र में उल्लेख है कि खुर्शीद की किताब का विमोचन करने वाले दिग्विजय सिंह और पी चिदंबरम को भी इस मामले में आरोपी बनाया जाये क्योंकि दोनों नेताओ ने खुर्शीद द्वारा किताब में लिखी गई बातों को सही ठहराया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर