बड़ी खबर- हैदराबाद एयरपोर्ट में धरने पर बैठे बस्तर सांसद

रायपुर। बस्तर सांसद दीपक बैज हैदराबाद एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गये हैं। एयर इंडिया की फ्लाइट अचानक रद्द होने से नाराज सांसद ने इस मामले में ट्वीट भी किया है।

बता दें कि सांसद के साथ काफी यात्री भी हैदराबाद एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे हुए हैं। हालांकि एयरपोर्ट आथरिटी और एयर इंडिया के अधिकारी द्वारा उन्हें मनाने की कोशिश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार बस्तर सांसद दीपक बैज को हैदराबाद का दौरा खत्म कर आज जगदलपुर वापस लौटना था। सुबह 10.45 बजे की फ्लाइट थी। सांसद दीपक बैज और छत्तीसगढ़ आने वाले कई यात्री तय वक्त पर एयरपोर्ट पहुंच गये। पहले तो फ्लाइट को लेट बताया गया और फिर अचानक से फ्लाइट को रद्द करने की घोषणा कर दी गयी।

बगैर किसी पूर्व सूचना के एयर इंडिया के फ्लाइट के रद्द होने की जानकारी मिलने के बाद सांसद नाराज हो गये। वहीं छत्तीसगढ़ के यात्री एयरपोर्ट पर हंगामा करने लगे। इसी बीच नाराज सांसद छत्तीसगढ़ के यात्रियों के साथ एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गये।

एयर इंडिया के अधिकारी बता रहे हैं कि अचानक विमान में तकनीकी खराबी आने पर फ्लाइट को कैंसल किया गया है। यात्रियों के दिक्कतों को देखते हुए बस्तर सांसद दीपक बैज ने एयर इंडिया के अधिकारियों से बात कर उचित सुविधा उपलब्ध कराने के बात कही, परंतु एयर इंडिया को अपनी जवाबदेही से मुकरता देख सांसद दीपक बैज व यात्रियों ने हैदराबाद एयरपोर्ट के अंदर ही धरने पर बैठ गये।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर