Big statement of Bollywood actor Sonu Sood, with these issues his sister Malvika will contest assembly elections, will announce party soon
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का बड़ा बयान, इन मुद्दों के साथ उनकी बहन मालविका लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, जल्द करेंगी पार्टी का ऐलान

नई दिल्ली। अगले साल पंजाब में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस बीच बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद को लेकर बड़ी खबर आई है। सोनू सूद ने रविवार को बताया की वो पंजाब विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगें। उनकी जगह उनकी बहन मालविका सूद पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। हालांकि सूद ने कहा कि उन्होंने अभी पार्टी के बारे में फैसला नहीं लिया है।

मालविका किस पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसका एलान होना बाकी है। मोगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि मालविका तैयार है, लोगों की सेवा करने की उसकी प्रतिबद्धता का कोई जोड़ नहीं है। इस पर उन्होंने कहा कि “सही समय आने पर इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

इन मुद्दों के साथ लड़ेंगी चुनाव

खुद राजनीति में आने को लेकर सूद ने कहा, “पहले मालविका को समर्थन करना महत्वपूर्ण है। साथ ही चुनाव में स्वास्थ्य का मुद्दा मालविका की पहली प्राथमिकता होगी। अगर वो चुनी जाती है, तो वो यह सुनिश्चित करेगी कि मरीजों का इलाज मुफ्त में हो। राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे को भी उठाएगी, क्युकी पंजाब के युवा ड्रग्स के रास्ते पर तभी जाते हैं, जब उनके पास काम नहीं होता है। हम इस पर पहले से काम कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री के साथ वायरल हुई थी तस्वीर

बता दे की कुछ दिनों पहले मालविका की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मालविका के साथ उनके अभिनेता भाई सोनू सूद भी थे। हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी नई पार्टी ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ का एलान किया था।सोनू सूद ने हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी।

केजरीवाल से की थी मुलाकात

इससे पहले उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। हालांकि उस वक्त उन्होंने कहा था कि राजनीति के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई। दिल्ली सरकार ने अगस्त में घोषणा की थी कि बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम के ब्रांड ऐम्बेसेडर होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर