Breaking-ठाणे में कोरोना विस्फोट, एक ही वृद्धाश्रम के 67 लोग कोविड पॉजिटिव, मचा हड़कंप

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना का भयंकर विस्फोट हुआ है। ठाणे जिले के एक वृद्धाश्रम में 67 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। बताया गया कि इन सभी को ठाणे के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ठाणे सिविल अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. कैलाश पवार ने बताया कि वृद्धाश्रम में 67 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें पांच स्टाफ हैं। यानी स्टाफ को छोड़कर वृद्धाश्रम में रह रहे 62 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

इससे पहले जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनीष रेंगे ने बताया था कि भिवंडी तालुका के खड़ावली में स्थित ‘मातोश्री’ वृद्धाश्रम में रहने वाले कुछ लोगों की तबियत खराब होने की सूचना मिलने के बाद 109 लोगों की चिकित्सकों की टीम मे जांच की थी।

अधिकारी ने बताया कि 60 वर्ष से ऊपर के सभी 62 बुजुर्गों को इलाज के लिए ठाणे सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन बुजुर्गों के पांच रिश्तेदार भी कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन इन लोगों के स्वास्थ्य पर नजर रख रहा है और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उचित कदम उठा रहा है।

Back to top button