विदेश से रायपुर लौटे 188 यात्री, सभी की रिपोर्ट आई नेगेटिव, वहीं इतने लोगों के मोबाइल नंबर आ रहे बंद
विदेश से रायपुर लौटे 188 यात्री, सभी की रिपोर्ट आई नेगेटिव, वहीं इतने लोगों के मोबाइल नंबर आ रहे बंद

रायपुर। ओमिक्रोन के भय के बीच लोगों के लिए राहत भरी खबर है। 27 नवंबर से अब तक 297 विदेशी यात्री रायपुर लौटे थे जिनमें से 188 लोगों का अब तक कोरोना टेस्ट हो चुका है। अब तक सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं विदेश से लौटे 39 यात्रियों के मोबाइल बंद और कुछ के घरों में ताले लटके मिले हैं। अभी तक इन सभी की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस मामले में रायपुर जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मीरा बघेल से बात की गई तब उनका कहना है, अब तक 297 लोग विदेश से लौटकर रायपुर आए हैं, जिनमें से कुछ लोग आकर लौट गए हैं। कुछ का नंबर बंद है, कुछ लोगों के घरों में ताले लटके मिलें। पहले दिन टीम के पहुंचने पर नहीं मिले, लेकिन कई लोग दूसरे दिन मिले है।

बड़ी सांख्य में रिपोर्ट आई निगेटिव

इसके साथ ही इसमें से 188 लोगों का होम आइसोलेशन पूर्ण होने पर RT-PCR का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। इसमें राहत भरी बात ये है कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाक़ी बचे लोगों का होम आइसोलेशन पूर्ण होने पर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा।

कुछ तत्काल लौटे वापस तो, कुछ के घरों में लटके ताले

साथ ही बताया कि 39 लोग टीम के घर जाने पर नहीं मिले हैं, क्योंकि कुछ लोग एक दो दिन में या तत्काल वापस लौट गए हैं। दो चार घरों में ताले लटके मिले। कुछ लोगों का नंबर बंद है। नम्बर बंद होने से घबराने वाली बात इसलिए नहीं है, पता में जाने से कुछ लोग मिल जा रहे हैं। कुछ लोग दूसरे दिन ट्रेस हो पा रहे हैं।