बॉलीवुड में कोरोना बम: सोहेल खान की पत्नी सीमा के बाद बेटा योहान भी कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील की बिल्डिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। इन दोनों हसीनाओं के बाद सोहेल खान की पत्नी सीमा खान की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ही आई थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो इन सभी लोगों ने साथ में ही पार्टी की थी, जिसके बाद सभी की रिपोर्ट्स एक के बाद पॉजिटिव ही आ रही है। सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो सीमा खान के संक्रमित होने के एक दिन बाद ही अब उनका बेटा योहान भी अब कोरोना की गिरफ्त में आ चुका है।

बीएमसी से सील की बिल्डिंग

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने इस मामले के सामने के आने के बाद एक्टर सोहेल खान की बिल्डिंग को सील कर दिया है। बीएमसी के एडिशनल कमिश्नर ने पीटीआई को जानकारी दी है, ‘जब सेलिब्रिटी के घर पर पहला मामला सामने आया था, तो हमने उनकी बिल्डिंग को अस्थायी रूप से सील किया था ताकि वहां पर रहने वाले सभी लोग अपना टेस्ट करवा लें। इस बिल्डिंग में लगभग 100 से ज्यादा लोग रहते हैं।’

करण ने घर पर रखी थी पार्टी

हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने की खुशी में पार्टी रखी थी। इस पार्टी के बाद ही करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसके बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में खलबली सी मची हुई है।

करीना-अमृता के बाद ही सीमा खान और एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गईं। बता दें पार्टी में शामिल हुए सेलेब्स में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद अब कई हस्तियों पर खतरा मंडराने लगा है। दरअसल इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और मसाबा गुप्ता ने भी हिस्सा लिया था।