2024 में खेला होबे... ममता बनर्जी का बड़ा दावा, पूरे देश में भाजपा को मिलेगी करारी शिकस्त
2024 में खेला होबे... ममता बनर्जी का बड़ा दावा, पूरे देश में भाजपा को मिलेगी करारी शिकस्त

नेशनल डेस्क। आगामी 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले है। लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुनः भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पूरे देश में भाजपा की हार का दावा किया है। ममता ने अपने बयान में कहा है कि, भगवा पार्टी को लोकसभा चुनाव में उसी तरह हार का सामना करना पड़ेगा जैसे कि बंगाल विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिली थी।

दरअसल, ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 2024 में खेला होबे, अगामी लोकसभा चुनाव में पूरे भारत में भाजपा की हार निश्चित है। विस चुनाव के दौरान राज्य में बीजेपी द्वारा चलाए गए अभियान को देखकर बंगाल की जनता सहम गई थी। जिसका परिणाम यह हुआ कि राज्य में हार का मुंह देखना पड़ा। बंगाल सामजिक सद्भाव का हमेशा से अगुवा रहा है। बंगाल जो आज सोचता है, भारत वो कल सोचता है। हम 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को विधानसभा चुनावों की तरह हरा देंगे। 

रोजगार के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव

तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी ने 19 दिसंबर को कोलकाता नगर निगम चुनाव (केएमसी) के लिए फूलबगान इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटने के बाद उनका एकमात्र उद्देश्य उद्योग लाना और रोजगार पैदा करना है।

इस मुद्दे के साथ ही टीएमसी राष्ट्रीय स्तर पर अपना विस्तार करने का प्रयास कर रही है। गोवा के साथ पार्टी त्रिपुरा में प्रचार प्रसार कर रही है। यहां हाल ही में हुए नगर पालिका चुनावों में भाजपा के साथ एक कड़वी लड़ाई में लगी हुई है। मंगलवार को दो दिवसीय गोवा यात्रा से लौटने के बाद ममता बनर्जी का यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम हुआ था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net