बुरे फंसे करण जौहर, BJP विधायक Ashish Shelar ने BMC को लिखा पत्र... कहा हो जांच

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां अचानक ही कोरोना की चपेट में आ चुकी है। कई सेलेब्स को एक पार्टी में जाने के बाद से कोरोना हो गया है। मालूम हो ये पार्टी किसी और ने नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर दी थी।

इस पार्टी में शिरकत करने के बाद कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव वाले सेलेब्स की लिस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor), महीप कपूर (Maheep Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और शनाया कपूर (Amrita Arora And Shanaya Kapoor) का भी नाम शामिल है। इसी बीच अब बीजेपी विधायक आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने BMC को पत्र लिखकर जांच की मांग कर डाली है।

आशीष  शेलार (Ashish Shelar) ने BMC को लिखे पत्र में मेंशन किया है कि करण जौहर के घर जो पार्टी हुई थी उसमें कितने लोग शामिल थे, इस बात का जवाब दिया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने पत्र में ये भी लिखा है कि करण जौहर (Karan Johar) की बिल्डिंग में जो CCTV लगा हुआ है उसे जब्त किया जाए। BMC से शेलार (Shelar) ने ये भी सवाल किया है कि क्या करण जौहर के घर पर जो पार्टी हुई थी उसमें कोई महाराष्ट्र सरकार का मंत्री भी शामिल था इसका जवाब भी मिलना चाहिए। साथ ही वो ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर BMC किस आधार पर कह रही है कि पार्टी में केवल 8 लोग ही मौजूद थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर