बीरगांव चुनाव प्रचार में उतरे मोटू-पतलू, कहा - जोगी कांग्रेस के ध्यान रखबे दाई

रायपुर। बीरगांव में 20 दिसंबर को निकाय चुनाव होने हैं। इसे लेकर प्रत्याशी के बीरगांव में 20 दिसंबर को वोटिंग होनी है। इसे देखते हुए सभी दल अपने-अपने तरीकों से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

इन दिनों बीरगांव की गलियों में बेहद दिलचस्प अंदाज में चुनावी प्रचार करते नेता दिख जाएंगे। जोगी कांग्रेस (जनता कांग्रेस) के लिए यहां फेमस कार्टून कैरेक्टर मोटू पतलू प्रचार करते दिखे। सड़कों पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मोटू-पतलू कैरेक्टर की ड्रेस में दो युवक निकल पड़े। जो घर-घर जाकर महिलाओं के सामने हाथ जोड़कर कहते रहे, जोगी कांग्रेस के ध्यान रखबे दाई…

देखें वीडियो

अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने बताया कि मोटू-पतलू के गेटअप में प्रचार लोगों के बीच पसंद किया जा रहा है। हम इस दिलचस्प तरीके से लोगों को बता रहे हैं कि लोग अपने वोट की ताकत को पहचानें, उनका एक वोट बीरगांव की तस्वीर को बदल सकता है। इससे पहले कांग्रेस भाजपा के द्वारा बीरगांव की जनता को छलने का और ठगने का काम किया है। हम बीरगांव के विकास के संकल्प के साथ प्रचार कर रहे हैं।

कांग्रेस की नाचती हुई कठपुतलियां

करीब 6 फीट ऊंची नाचती हुई कठपुतलियां दिख जाएं तो किसी का भी ध्यान खींच लेंगी। कांग्रेस इसी तरह की कठपुतलियों को लोगों को बीच भेज रही हैं।

बच्चों को इस तरह के प्रचार में खूब मजा आ रहा है।

बड़े से सिर में आदिवासी टोपी और कौड़ियां लगी हैं, इसमें एक मेल कैरेक्टर और दूसरा फीमेल कैरेक्टर है वो भी आदिवासी लुक में। चुनावी गीतों पर ये डांस कर रहे हैं और कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर