Mouni Roy की तस्वीरों ने सोशल मीडिया प्रेमियों की धड़कनें की तेज, गर्ल्स गैंग के साथ नजर आई यह खास चीज
Mouni Roy की तस्वीरों ने सोशल मीडिया प्रेमियों की धड़कनें की तेज, गर्ल्स गैंग के साथ नजर आई यह खास चीज

टीआरपी डेस्क। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांब‍ियार संग शादी करने वाली हैं। इसी बीच मौनी की कुछ फोटोज सामने आई हैं।

जिसमें मौनी अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी पार्टी एंजॉय कर रही हैं। मौनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं।

आश्का ने गोवा से सिलसिलेवार कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आश्का मौनी को गले लगाते हुए दिखीं। दूसरी तस्वीर में मौनी का पूरा गर्ल गैंग नजर आया। सभी ब्लैक बाथरोब्स में एक दूसरे को गले लगाए खुश‍ियां मनाते दिखाई दिए।

मौनी की एक दोस्त के हाथ में ‘चलो शादी करते हैं….’ ‘Bride to Be’ प्लेकार्ड्स भी देखा जा सकता है। उनकी पूल पार्टी की फोटोज भी आश्का ने साझा की हैं।

दरअसल, मौनी की दोस्त आशका गोराडिया ने एक्ट्रेस के साथ फोटोज शेयर कर उनपर प्यार बरसाया है। साथ ही एक्ट्रेस के लिए स्पेशल मैसेज किया है.वहीं रोहिनी अय्यर ने भी मौनी के साथ पार्टी की फोटोज शेयर की हैं और उनके लिए स्पेशल पोस्ट किया है। मौनी अपने दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों अपने रिश्ते के एक स्टेप आगे ले जाना चाहते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर