सीजी ब्रेकिंग: बिलासपुर में रात भर फुटपाथ पड़े बुजुर्ग की ठंड से मौत, आज पोस्टमार्टम

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में ठंड से बुजुर्ग की मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात रतनपुर बाइपास रोड पर एक बुजुर्ग खुले आसमान के नीचे देखकर ठंड से कांपते देखकर राहगीरों ने उसे इलाज के लिए रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जहां, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए CIMS अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन CIMS पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

नहीं हो पाई पहचान

CIMS ने इस घटना की जानकारी पुलिस CIMS चौकी को दी थी। पुलिस ने रतनपुर थाने से संपर्क कर बुजुर्ग की जानकारी जुटाई, लेकिन बुजुर्ग की पहचान नहीं हो पाई है।

इसके चलते CIMS चौकी पुलिस ने शव को मोर्चुरी में रखवा दिया है। मंगलवार को उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। डॉक्टरों का कहना है कि PM रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।

बता दें कि, बिलासपुर में सबसे कम न्यूनतम तापमान पिछले साल 20 दिसंबर को 7.8 रिकार्ड किया गया था। इस साल अभी ही 7 डिग्री तक पहुंच गया है। पेंड्रारोड में 21 दिसंबर 2020 को पारा 7.8 तक गिरा था। यह महीने का सबसे कम तापमान था। इस साल पेंड्रा में न्यूनतम तापमान 5.7 डिग्री पहुंच गया है।